Wednesday 14 February 2018

प्रिया प्रकाश का खुलासा, बॉलीवुड का ये बड़ा डायरेक्टर दे चुका है अपनी फिल्म का ऑफर

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मों की अदाकारा प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई हैं। अपनी हाल ही में रिलीज हुए वीडियो में दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं प्रिया अपनी आगामी फिल्म 'उरु अदार लव' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही प्रिया ने करोड़ो लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इन दिनों हर ओर उनकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं। अपने वीडियो में प्रिया ने आंखों के इशारों और जादुई मुस्कान सभी को घायल कर दिया है। इसके बाद से ही उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स भी आने लगे हैं।
हाल ही में प्रिया ने इंडिया टीवी के साख खास बातचीत में इस बात का खुद खुलासा किया है। उनसे जब पूछा गया कि क्या इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें बाकी कोई प्रस्ताव भी मिले? तो इस पर प्रिया ने कहा, उन्हें बाकी दूसरी भाषाओं की फिल्मों के भी ऑफर मिल रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के जाने माने औक फिल्म 'पिंक' डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने उन्हें अपनी फिल्म के ऑफर दिया था।
प्रिया ने आगे कहा, फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'उरु अदार लव' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसके बाद ही वह किसी और ऑफर पर ध्यान देंगी। गौरतलब है कि फिल्मकार उमर लूलू के निर्देशन में बनी यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होने वाली है। प्रिया ने अपने इस इंडरव्यू में बताया कि उनकी इस फिल्म को हिन्दी में भी रिलीज करेंगे।

No comments:

Post a Comment

देवरी येथे रक्तदान शिबिर संपन्न

देवरी,दि.10- देवरी येथील श्री साई सेवा समितीच्या वतीने कार्तिक पौर्णिमेनिमित्त आयोजित रक्तदान शिबीर यशस्वीरीत्या संपन्न झाला. श्री साई सेव...