Monday 25 February 2019

BSNL टाॅवर एक, कनेक्शन धारक अनेक

देवरी:फुक्कीमेटा:-५/६ गावो में B S N L कनेक्शन धारक नेटवर्क कमजोर रहने कि परेशानियों से जूझ रहे हैं।।
    प्राप्त जानकारी अनुसार शहर में  BSNLकनेक्शन धारक लगभग 1500 से 2000 के बीच हैं और B S N L फोन धारक लगभग 500 है परंतु कुछ महीनों से B S N L  कनेक्शन दिनोंदिन कमजोर होता जा रहा है जिस कारण इन कनेक्शन धारकों को दिक्कतें आ रही है कुछ कनेक्शन धारकों ने तो अपना B S N L सिम निकालकर दूसरा कंपनी का सिम का इस्तेमाल सूरू कर दीया हैं परंतु इस बीच ईन  कनेक्शन धारकों ने जो रिचार्ज मारा था वह data व्यर्थ जा रहा है जिस कारण ,देवरी शहर क गावो मेे B S N L कनेक्शन धारकों का रिचार्ज में लगी रकम  यूं ही बर्बाद हो रही है ।
      प्राप्त जानकारी अनुसार देवरी शहर में शुरुआत से ही B S N L कंपनी का एक ही टाॅवर उपलब्ध है (बाकी दुसरे कपंनि के टावर है)और कनेक्शन धारकों की संख्या हजारों में होने से यह सारी परेशानी कनेक्शन धारकों को हो रही है .और कनेक्शन कमजोर पड़ता जा रहा है ।।
BSNLकंपनी ने देवरी शहर के गोवोमें होल्डिंग व जाहिरात के माध्यम से प्रचार प्रसार किया है परंतु शहर में नेटवर्क मे कोई भी सुधार नहीं कर पाई है । दिनोंदिन नेटवर्क  कमजोर होने लगा है।
    BSNL कनेक्शन धारको ने BSNLकंपनी से जल्द से जल्द दूसरे टाॅवर की व्यवस्था करने की मांग की  है ताकि उन्हें नेटवर्क ठीक-ठाक मिल सके|

No comments:

Post a Comment

देवरी येथे रक्तदान शिबिर संपन्न

देवरी,दि.10- देवरी येथील श्री साई सेवा समितीच्या वतीने कार्तिक पौर्णिमेनिमित्त आयोजित रक्तदान शिबीर यशस्वीरीत्या संपन्न झाला. श्री साई सेव...