Tuesday 22 January 2019

बीजेपी पूर्व सांसद ने दिया इस्तीफा, कहा मोदी नहीं बन पाएंगे पीएम


पटनाः शुक्रवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्णिया के पूर्व  बीजेपी सांसद उदय सिंह ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए  पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। प्रेस कांफेस में उन्होने बीजेपी को कमजोर बताते हुए कहा कि बिहार में केवल सरकार में रहने के कारण बीजेपी ने गठबंधन की है। जदयू से गठबंधन करके बीजेपी ने अपना समर्पण किया है। वही गठवंधन पर अपनी नाराजगी भी जताई।


सांसद ने कहा कि वो अटल जी के साथ 2004  से ही यात्रा कर रहे है। लेकिन अब पार्टी में रहना मुश्किल हो गया है। इसलिए अपना त्यागपत्र पार्टी को दे दिया है। वही गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने यह स्वीकार कर लिया है कि बीजेपी काफी कमजोर हो गई है और शायद बीजेपी को लगता है कि मोदी जी का जादू कम हो गया है। बिहार के बीजेपी के सलाहकार के कारण बीजेपी की हार तय है ,लगता है कि मोदी जी दुबारा पीएम बन नही बन पाएंगे। वही राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा कि तीन राज्यो में चुनाव जीतकर अब राहुल गांधी की पॉपुलरिटी लोगों में बढ़ने लगी है। 

No comments:

Post a Comment

देवरी येथे रक्तदान शिबिर संपन्न

देवरी,दि.10- देवरी येथील श्री साई सेवा समितीच्या वतीने कार्तिक पौर्णिमेनिमित्त आयोजित रक्तदान शिबीर यशस्वीरीत्या संपन्न झाला. श्री साई सेव...