Wednesday 27 March 2019

पटवारी ने ली दूसरे के माध्यम से रिश्वत

गोंदिया-गोंदिया तहसील अंतर्गत पटवारी कार्यालय कामठा में कार्यरत पटवारी वंदना बुधराम डोंगरे ने अपने एक निजी व्यक्ति के माध्यम से ८०० रुपए की रिश्वत ली। गोंदिया एन्टी करप्शन की टीम ने रिश्वत स्वीकारते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। घटना २६ मार्च को देर शाम को सामने आई है। 
इस मामले में रावणवाड़ी पुलिस थाने में पटवारी वंदना डोंगरे व गणेश महादु कोरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संदर्भ में जानकारी दी गई कि शिकायतकर्ता महिला ने बेटे व अपने नाम जमीन का फेरफार करने के लिए पटवारी कार्यालय में २३ मार्च को आवेदन किया था। फेरफार करने के नाम पर एक हजार रुपए की मांग पटवारी डोंगरे ने की थी। लेकिन रुपए देने की मंशा न होने से २५ मार्च को महिला ने इस मामले की शिकायत गोंदिया एसीबी से की। शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने जांच पड़ताल की। जिसमें २६ मार्च को पटवारी वंदना डोंगरे ने अपने पद का दुरुपयोग कर ८०० रुपए रिश्वत मांगी और एक निजी व्यक्ति गणेश कोरे के माध्यम से रिश्वत ली। रिश्वत लेते गोंदिया एसीबी की टीम ने पंचों के समक्ष पकड़ लिया। इस मामले की शिकायत रावणवाड़ी पुलिस थाने में की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा ७, १२, भ्रष्टाचार प्रतिबंधक अधिनियम २०१८ के तहत मामला दर्ज किया है। उपरोक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक श्रीकांत धिवरे, अपर पुलिस अधीक्षक राजेश दुद्दलवार के मार्गदर्शन में पुलिस उपअधीक्षक रमाकांत कोकाटे, पुलिस हवलदार प्रदीप तुड़सकर, राजेश शेंद्रे, दिगांबर जाधव, नितीन रहांगडाले, राजेंद्र बिसेन, वंदना बिसेन, देवानंद मारबते आदि ने की है।

No comments:

Post a Comment

देवरी येथे रक्तदान शिबिर संपन्न

देवरी,दि.10- देवरी येथील श्री साई सेवा समितीच्या वतीने कार्तिक पौर्णिमेनिमित्त आयोजित रक्तदान शिबीर यशस्वीरीत्या संपन्न झाला. श्री साई सेव...